Trick To Bypass Paytm OTP Verification


बायपास पेटीएम सत्यापन: पेटीएम भारत में बड़ी संख्या में ग्राहकों के साथ सबसे अच्छा ऑनलाइन मोबाइल रिचार्ज और शॉपिंग साइट में से एक है। वर्तमान में वे ऑनलाइन खरीदारी और ऑनलाइन बस टिकट बुकिंग पर शासन कर रहे हैं। ग्राहक बढ़ता है और अधिक सुरक्षा की जिम्मेदारी भी अस्तित्व में आता है।

हाल ही में पेटीएम खाता लॉगिन की नई प्रक्रिया के साथ आया था जिसमें आपको अपने खाते तक पहुंच प्राप्त करने के लिए मोबाइल पर प्राप्त OTP कोड को अतिरिक्त भरने की आवश्यकता है। कई प्रयोक्ता अभी भी निराश हैं क्योंकि उनके पास कई पेटीएम खाते हैं और इस तरह की सुरक्षा के साथ सभी खाते को संभालना मुश्किल है। आप में से कई पेटीएम ओटीपी बाईपास चाल की तलाश कर रहे थे लेकिन यहां हम अपनी नौकरी करने के लिए एक और एकमात्र विधि साझा कर रहे हैं।

तो यहाँ हम सबसे आसान तरीके से पेटीएम ओटीपी मोबाइल सत्यापन प्रक्रिया को बायपास करने के तरीके को साझा कर रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं पेटीएम ने अन्य पेटीएम अकाउंट या बैंक को पैसे भेजने के समय ओटीपी सत्यापन का एक विचार पहले से ही हटा दिया है, जो कि हम में से कई लोगों के लिए बहुत राहत है लेकिन इस पेटीएम ओटीपी चाल का उपयोग करके आप अपने सभी हिसाब किताब।

Steps To Bypass Paytm OTP Verification:

पेटीएम आधिकारिक खाता लॉगिन लिंक पर जाएं
Click

अब अपना ईमेल / मोबाइल नंबर और पासवर्ड दर्ज करें।
सुरक्षित लॉगिन बटन पर क्लिक करें
आपको एक "खाली पृष्ठ" पर रीडायरेक्ट किया जाएगा

Now Go To = Paytm Mall

आपको पता चल जाएगा कि आप ओटीपी सत्यापन के बिना अपने खाते में सफलतापूर्वक प्रवेश कर चुके हैं।

यह एसएमएस सत्यापन बाईपास चाल पेटीएम की डेस्कटॉप साइट के लिए काम कर रहा है। पेटीएम वॉलेट ऐप्लिकेशन के लिए बायपास के लिए कोई चाल उपलब्ध नहीं है। हालांकि संशोधित ऐप इस कार्य को सहायता कर सकता है। यदि आपके पास इस पद्धति के बारे में कोई प्रश्न है तो आप अपने प्रश्नों को टिप्पणी अनुभाग में छोड़ सकते हैं, हम समाधान के साथ आपके पास वापस आ सकते हैं।

पेटीएम ओट बाईपास चाल के लिए अस्वीकरण:

हम सिर्फ पेटीएम लॉगिन सिस्टम के लूप छेद पर हमारे ज्ञान का हिस्सा साझा कर रहे हैं।
हम इस पद्धति का उपयोग करते हुए आपको कोई भी नुकसान पहुंचाने के लिए कभी भी प्रोत्साहित नहीं करेंगे।
आपके द्वारा किए गए किसी भी अवैध कृत्य के लिए हम ज़िम्मेदार नहीं हैं
यदि आप इस बग की रिपोर्ट करना चाहते हैं तो हम आपको ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और भविष्य में अधिक सुरक्षित रहने के लिए पेटीएम की मदद करेंगे।

बायपास पेटीएम ओटीपी सत्यापन

मुझे आशा है कि आपको पेटीएम ओटीपी कोड सत्यापन को बायपास करने के तरीके के बारे में यह उपरोक्त विधि पसंद है सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ इस लेख को साझा करना सुनिश्चित करें


Previous
Next Post »

Don’t Post Spam Links ConversionConversion EmoticonEmoticon