इन एप्स को करे इंस्टॉल, घर बैठे होगी आपकी इनकम




आज अपने भी देखा की हर एक क्षेत्र डिजिटल हो रहा है.मार्केट में लेन-देन अब कैशलेश हो रहा है. इससे डिजीटल मार्केट का विकास दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.जिससे लोगों के बहुत सी समस्याओं का समाधान हो रहा है. आज डिजिटल मार्केटिंग के चलते इतने ऐप आ चुके हैं कि इन ऐप से लोगों को शॉपिंग करने या मूवी टिकट बुक करने पर कैशबैक मिलता है. कुछ ऐसे एप्स है जिनसे आप घर बैठे अच्छे-खासे पैसे कमा सकते हैं.
जानें ऐसे ऐप के बारे में -

यमचेक (Yha Se Install Kare)
यह ऐप आइओएस और एंड्रॉयड फोन्स के लिए है. आप जब रेस्तरां में मिले बिल को अपलोड करते हैं तो यह ऐप आपके लिंक्ड पेटीएम वॉलेट में पैसे ट्रांसफर करता है. हर रिसीप्ट के लिए यह आपके वॉलेट में 5 रुपए जोड़ता है. हर रसीद पर आपको लॉयल्टी प्वॉइंट्स (यमीज) भी मिलते हैं. आप इन पॉइंट्स का इस्तेमाल लोटो एक रोमांचक लाटरी का खेल खेलने में कर सकते हैं, जहां आपको प्राइज जीतने का मौका मिलता है. इस ऐप के जरिए आप अपने आसपास के रेस्तरां के बारे में पता भी कर सकते हैं.

कीट्टू (Yha Se Install Kare)
यह एक फ्री ऐप जो एक कीबोर्ड को विभिन्न ब्रैंड्स के लिए एक टारगेटेड ऐड प्लेटफॉर्म से जोड़ देता है. इंस्टॉल करने पर यह आपको ऐड्स देखने के लिए नोटिफिकेशन देगा. इन विज्ञापनों को देखने पर आपके KEETTOO अकाउंट में एक रुपया जुड़ जाता है. यह ऐप आपके पेटीएम और मोबिक्विक वॉलेट्स से लिंक्ड होता है, जहां आप ऐप पर कमाए गए कैश को रिडीम कर सकेंगे.

टेंगी (Yha Se Install Kare)
यह एक तरह का चैट बेस्ड ऐप है, जो आपको पैसा सीधे नहीं देता है. इसके बजाय आप ऐप पर चैटिंग और किसी नए कॉण्टैक्ट को इनवाइट करने पर टिकट पाते हैं. आप इन टिकट्स से वीकली ड्रॉ में हिस्सा ले सकते हैं. यदि आप विनर बनते हैं तो ऐप से आपको एक नोटिफिकेशन मिलेगा. इसके बाद आप कैश को या तो अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं या फिर किसी ई-कॉमर्स साइट का गिफ्ट वाउचर खरीद सकते हैं.

फोप (Yha Se Install Kare)
इस ऐप के जरिए आप अपने फोन से खींची गई फोटो को बेचकर पैसा कमा सकते हैं. इसके लिए आपको इस पर एकाउंट बनाना होगा, जिसका पैसा नहीं लगेगा. उसके बाद अपनी खींची गई फोटो को फोप के मार्केटप्लेस पर अपलोड करें. अगर कोई उस फोटो को खरीदता है तो आपको एक फोटो के लिए 300 से 350 रुपए मिल सकते हैं. पेपाल के जरिए पेमेंट ट्रांसफर की जाती है.

स्लाइडजॉय (Yha Se Install Kare)
यह फ्री एंड्रॉयड ऐप आपके एंड्रॉयड फोन की लॉक स्क्रीन को प्रमोटेड कॉन्टेंट से रिप्लेस करता है. साइनअप करने के बाद आप लॉकस्क्रीन थीम चुन सकते हैं. राइट स्वाइप करने पर फोन अनलॉक होगा और लेफ्ट स्वाइप पर डिस्प्ले ऐड की ज्यादा जानकारी मिलेगी. ऐड्स देखने पर आप कैरट अर्न करते हैं. यहां पर 1,000 कैरट्स की वैल्यू 1 डॉलर (66 रुपए) है. आप कमाए गए कैरट्स को पेपाल के जरिए हर 15 दिनों में रिडीम कर सकते हैं

Previous
Next Post »

Don’t Post Spam Links ConversionConversion EmoticonEmoticon