जेड-शेडो हैकर - मिनट में फेसबुक अकाउंट और जीमेल को करे हेक

गूगल पर फेसबुक के बारे में सबसे ज्यादा खोज की गई बात यह है कि फेसबुक को कैसे हैक करना है और यह कई लोग अपने अलग कारणों के लिए करना चाहते हैं। और इसलिए, आज मैं इस गाइड को लिखने के लिए आपको फेसबुक और अन्य खातों को हैक करने के लिए कैसे जान सकता हूं कि आप कैसे ज़ेड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फेसबुक सबसे बड़ी सोशल मीडिया सर्विस है, सुरक्षा पर कभी भी समझौता नहीं करेगा और यही कारण है कि अगर आप इसे हैक करना चाहते हैं, तो आपको बहुत अधिक सीखने और अनुसंधान करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, एक पेशेवर हैकर या एक सूचना प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ बनने के लिए एक बहुत लंबे समय तक ले जा रहा है। अब लोग किसी के फेसबुक अकाउंट में आने के लिए बस इंतजार नहीं कर सकते हैं या संघर्ष कर सकते हैं। हालांकि, अन्य तरीकों से आपको शायद पता नहीं था कि फेसबुक हैक करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और यह कुछ ऐसा एक बड़ा मील का पत्थर है, जिसे हम इस लेख में प्राप्त करने जा रहे हैं। सबसे पहले, मुझे आपके लिए रहस्य को तोड़ने दें और बताएं कि हम ऐसा कैसे करेंगे? ठीक है, सेवा या ऐप जिसका उपयोग हम जा रहे हैं, जेड शेडो और ऐप संस्करण के लिए, आपको एक जेड शेडो एपीके फाइल उपलब्ध कराई जाएगी जो आपको एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर ऐप इंस्टॉल करने में सक्षम बनाता है और फिर आप सक्षम होंगे अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन से भी प्रक्रिया करने के लिए आपको जानना जरूरी कुछ बहुत महत्वपूर्ण है कि इस लेख में, हम आपको वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं और जेड छाया की सहायता से फेसबुक अकाउंट को हैक करने की ऐप पद्धति को सुनिश्चित कर लें ताकि आप ब्याज की सब कुछ सुनिश्चित कर सकें। इन दोनों विधियां बहुत सरल हैं और आप उन फेसबुक अकाउंट को हैक करने के लिए इनमें से किसी भी का उपयोग कर सकते हैं। अब हमारे गाइड के साथ शुरू होगा और चिंता न करें क्योंकि मैं सब कुछ का उल्लेख करने जा रहा हूं, जिसे आपको जेड शेडो नामक इस ऐप की सहायता से फेसबुक अकाउंट हैक करना होगा।
यहां उन खातों की सूची दी गई है जिन्हें आप आसानी से मुफ्त में z-shadow hacker का उपयोग कर सकते हैं:

Facebook account
Google account  
Gmail account  
Yahoo account  
YouTube account  
Paltalk account  
Netlog account  
Gamezer account  
Minecraft account  
Tuenti account  
Zynga account  
Jawaker account  
IMVU account  
Darkorbit account  
League of legends account  
Krosmaster account  
Dofus account  
Dofus forum account  
Instagram account  
Hotmail account  
Twitter account  
Ask account  
Steam account  
Origin account  
Goultarminator account  
Metinv2 account  
Z8games account  
Habbo account  
Xat account  
Conquer account  
Skype account  
Paypal account(It’s Premium)  
Rappelz account  
Battle.net account  

Line account

1. वेबपेज विधि का उपयोग करते हुए जेड शेड के साथ फेसबुक को हैकिंग करना:

ज़ेड-शेडो की सहायता से फेसबुक अकाउंट हैक करने की पहली विधि वेबसाइट विधि है।

यह बहुत जटिल नहीं है क्योंकि अधिकांश लोग सोचते हैं और इस पद्धति में आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों के लिए फोन या किसी अन्य चीज़ की आवश्यकता नहीं होती है आपके लिए यह आवश्यक है कि आपके पास उपकरण है जिस पर आप इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं।

साथ ही, पीड़ित (नीचे दी गई युक्तियां) को पकड़ने के लिए कुछ चालान की आवश्यकता होगी क्योंकि ज्यादातर लोग इस तरह के तरीकों के बारे में जानते हैं और जब आप इन चीजों से कुछ भी करने को कहें, जैसे कि इस प्रक्रिया में शामिल होते हैं, तो वे आपको संदेह करते हैं आपके लिए इच्छित व्यक्ति के फेसबुक अकाउंट को हैक करने के लिए कठिन हो जाता है।

अब एक बार जब हम विधि से शुरू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका इंटरनेट कनेक्शन डिस्कनेक्ट नहीं हो रहा है, जबकि आप इसे कर रहे हैं और भी, आपको प्रत्येक चरण का पालन करने की आवश्यकता होगी क्योंकि यह प्रक्रिया में शामिल है।

मैं आपको प्रक्रिया करने से पहले इन सभी चीजों को बता रहा हूं क्योंकि ये हैकिंग जैसी चीजें एक जोखिम भरा व्यवसाय हो सकती हैं और आपको यह करने से पहले सब कुछ जानना होगा। आइए हम वेबसाइट की विधि का उपयोग करके जेड शेडो के साथ हैकिंग की प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें।

1. इस प्रक्रिया में पहला कदम सेवा की वेबसाइट पर जाने के लिए खोलने के लिए होगा। इसके लिए, आपको Google पर जाने की ज़रूरत होगी या बस जेड शेडो की आधिकारिक वेबसाइट खोलें और इसे दर्ज करें। 

2. एक बार जब आप ऐप की वेबसाइट पर हों, तो आपको प्रक्रिया पर कोई काम करने के लिए खाता बनाना होगा। Z शेडो पर एक खाता बनाने के लिए, Sign Up बटन पर क्लिक करें और आगे बढ़ें।

3. अब आप साइन अप प्रक्रिया के लिए एक पंजीकरण फॉर्म देखेंगे। आप इस फॉर्म को भर दें, जैसे आप एक खाता बनाने के लिए किसी अन्य वेबसाइट पर करते हैं और फिर आप साइन अप करेंगे

4. एक बार फॉर्म और अन्य चीजों को भरने की प्रक्रिया पूरी होने पर, आपके ईमेल पर जाएं, जिस पर आपने प्रवेश किया है और वेबसाइट द्वारा भेजे गए ईमेल में पुष्टिकरण लिंक पर क्लिक करके अपने खाते की पुष्टि करें।

5. अब आपने अपने खाते की पुष्टि की है और चूंकि यह बनाया गया है, अब आप लॉगिन कर सकते हैं और आप हैकिंग प्रक्रिया कर सकते है।

6. यह कदम सबसे महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यहां से आप तय करते हैं कि आप किस तरीके से अपने पीड़ित को छेड़ने के लिए चुनना चाहिए। आप फेसबुक के अनुयायियों या ऐप द्वारा प्रदान किए जा रहे सभी प्रस्तावों से किसी भी प्रस्ताव को उपलब्ध कराने की सेवा का चयन कर सकते हैं और एक बार जब आप ऑफ़र चुनते हैं, तो लिंक बनाना पडता है ओर लिंक बनाने के लिये ENGLISH पर कल्कि करे !

7. लिंक बनाने के बाद, अगला कदम आता है जो पीड़ित को यह लिंक भेज रहा है और आप इसे फेसबुक चैट के माध्यम से भेज कर करेंगे। लिंक की प्रतिलिपि बनाएँ और इसे अपने चैट में पीड़ित को भेजें।

8. आप पीड़ित भी उसे कुछ बता कर भी कर सकते हैं जैसे आपने अपने फेसबुक अनुयायियों को बढ़ाने के लिए एक रास्ता खोज लिया है और उसे लिंक करने के लिए उसे लिंक पर क्लिक करना होगा।

9. एक बार लक्ष्य ने लिंक पर क्लिक किया है, तो वे एक नया पृष्ठ देखेंगे जो उन्हें अपने फेसबुक ईमेल और पासवर्ड दर्ज करने के लिए कहेंगे। यदि वे ऐसा करते हैं तो आप अपने लक्ष्य के ईमेल और पासवर्ड प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

10. अब लक्ष्य पूछिए, यदि उसने लिंक में अपना ईमेल आईडी और पासवर्ड दर्ज किया है और यदि वह हां कहते हैं, तो अपनी अगले काम पर चलिए, जो हैक की गई पासवर्ड प्राप्त करना और देखना है।

11. 'My Victim' के नाम पर एक टैब है, जिसे आप अपने Zशेडो प्रोफाइल में देख सकते हैं। यह वह जगह है जहां आप सभी हैक किए गए पासवर्ड को देख सकेंगे।

12. यदि आप इस प्रक्रिया में शामिल सभी कदमों के साथ किया जाता है, तो बस इस शिकार टैब को खोलें और आपको सेकंड के एक मामले में अपने लक्ष्य का पासवर्ड पता होगा और फिर आप जो कुछ भी करना चाहते थे, उसके लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।

और यह ऐसा है, आपने व्यक्ति के फेसबुक को सफलतापूर्वक हेक कर लिया है। यह एक खाता हैक करने के लिए सबसे सटीक और आसान तरीका है और आपको निश्चित रूप से यह पसंद आएगा।
Previous
Next Post »

Don’t Post Spam Links ConversionConversion EmoticonEmoticon