आपके एंड्रॉइड डिवाइस के साथ किसी के फेसबुक, ट्विटर या यूट्यूब अकाउंट हैक करें

मैं इस आलेख के बारे में बताता हूं कि फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और एंड्रॉइड ऐप के किसी भी तरह के चेहरे को फेसबुक पर आसानी से "हैक" कैसे करें, जिसे फेसएनिफ़ कहा जाता है।

फेसएफ़ आपको वाई-फाई पर वेब सत्र प्रोफाइल को सूँघो और अवरुद्ध करने की अनुमति देता है जो आपके मोबाइल डिवाइस से जुड़ा हुआ है। असल में, यह एक वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करना, ऐप खोलना, स्नइफ़र शुरू करना और आपके ब्राउज़र में प्रोफाइल खोलना आसान है। नवीनतम रिलीज आपको यह भी चुनने देता है कि मैक / बेतार जानकारी के लिए कौन सा खाते हैं और इससे पता चलता है।

नोट: यह केवल निहित फोन के लिए काम करता है!

" Sniffing " यह है कि जहां एक दुर्भावनापूर्ण उपकरण किसी नेटवर्क से जुड़ा हुआ है और प्रवेश बिंदुओं और पीड़ित के डिवाइस के बीच पैकेट को हस्तांतरित किया गया है पैकेटों को तब पीड़ित के डिवाइस का प्रतिरूपण या धोखा देने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जिससे दुर्भावनापूर्ण डिवाइस निजी जानकारी तक पहुंच सकते हैं। फेसएफ़ में एक आवेदन में सूँघने और स्पूफिंग शामिल है, जिससे कुल नौसिखियों को निजी जानकारी चोरी करने की इजाजत मिलती है। पैकेट विश्लेषक के बारे में अधिक जानकारी पायी जा सकती है

DOWNLOAD APP

सबसे पहले, FaceNiff वेबसाइट पर जाएं और ऐप डाउनलोड करें। एक बार इसे स्थापित करने के बाद, इसे शुरू करें और उसे अनुमति दें (यदि आवश्यक हो) एक बार विक्रेता सूची लोड हो गई है, आपको होम स्क्रीन दिखाई देनी चाहिए

अब, "प्रारंभ" बटन पर क्लिक करें, और ऐप को नेटवर्क को सूंघना शुरू करना चाहिए। जब कोई प्रोफ़ाइल स्थित है, तो यह ऐसा दिखाई देगा:




बस प्रोफ़ाइल / खाते पर क्लिक करें और ऐप आपके ब्राउज़र को खोल देगा और आपको पीड़ित के खाते मुखपृष्ठ पर ले जाएगा! यहां फेसएनिफ़ एक्शन का एक वीडियो है (वीडियो फेसएफ़ के पुराने वर्शन को दर्शाता है):

चेतावनी

दुर्भावनापूर्ण या अवैध उद्देश्यों के लिए इस ऐप का उपयोग न करें! यह केवल शैक्षणिक उपयोग के लिए है
अपने एंड्रॉइड को हटाने से अवांछित मुद्दे हो सकते हैं, यदि गलत तरीके से किया हो। सुनिश्चित करें कि आप ठीक से रूट करें!

आपके कारण किसी भी क्षति के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं
Previous
Next Post »

Don’t Post Spam Links ConversionConversion EmoticonEmoticon